Top Navigation Example

Adjustment Error



यदि L380 का रिसेटर प्रोग्राम रन करने पर आप को यह एरर मिल रहा है तो आप ने दिनाॅंक को बदले नही थे एक बार एरर होने के बाद आप को दिनाॅंक बदलने का कोई मतलब नही होता इस एरर को सही करने के लिए आप इस प्रोग्राम को दुसरे कम्प्युर मे ले जाकर रन कर सकते है यदी आप के पास दुसरा कम्प्युटर नही है तो फारमेट कर सकते है या नीचे दिये गये विडियो को देख कर सही कर सकते है।






यदी आप को प्रोग्राम रन करते समय आपके स्क्रीन पर यह मैसेज सो हो रहा है इसका मतलब यह है आप के कम्प्युटर मे कोई एन्टीवायरस प्रोग्राम है जो इस प्रोग्राम को वायरस समझ रहा है इसके लिए आप कम्प्युटर के Programs and Features मे जा कर फ्रि एन्टीवायरस प्रोग्राम को Uninstall करें या आप के रजिटर एन्टीवारस है तो आप वायरस प्रोटेक्सन को 10मीनट के लिए रोक दे।




इस इमेज मे तीन तरह का प्राबलम को दिखाया गया है। पहले इमेज मे प्रोग्राम लोड करने के बाद 1 इमेज की तरह सो हो रहा है या दुसरे नम्बर जो मैसेज लिखा गया है या तीसरे नम्बर की तरह से आप के कम्प्युटर मे प्रोग्राम लोड करने या रन करने पर यह दिखाई देता है तीनो तरह के प्राब्लम को हल करने के लिए Winrar को बदलना होगा या इसके लिए नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर Install करें।





यह प्राबलम केवल Win7 और Win10 मे आती है आप के एन्टीवारस Remove करने के बाद भी यह मैसेज आता है तो आप विन्डिोज सिक्वोरटी मे एन्टीवारस प्रोटेक्सन चालु है इस प्रोटेक्टसन को आप को बन्द करना होगा यदि आप नही बन्द कर पाते है तो आप दुसरे क्म्प्युटर का इस्तमाल करे जिसमे Win7 हो या नीचे दिखाए गये इमेज के अनुसार आप कर सकते है।

चित्र मे दिखाये गये तीर के निसान को ध्यान से पहले 1 नम्बर पर क्लीक करे जहाॅं हमारे कम्प्युटर मे समय और तारिख दिखाई देता है उस के बगल मे जो छोटा त्रिभुज बना हुआ है क्लीक करने पर आप को चित्र के अनुसार 2 नम्बर पर आप को पर क्लीक करे।




यदी इसके बाद भी आप को कोई समस्या आती है या कोई जानकारी चाहिए तो हमे सम्पर्क कर सकते है आप कन्टेक्ट बटन पर क्लीक हमसे सम्पर्क कर सकते है 





9 comments:

  1. L3110 service error solution ? Your downloaded file is not getting extracted

    ReplyDelete
  2. SIR MUJHE EPSON L380 KAADJUSTMENT PROGRAM CHAHIYE PLEASE SEND MY EMAIL ADDRESS manishsugya@gmail.com

    ReplyDelete
  3. hi sir epson m2140 adjustments program plz

    ReplyDelete
  4. hi sir first I have opend the app after getting the key by mail now its not going to open I tried a lot but its not going open and no msg about the problem

    ReplyDelete
  5. NN10-0B007F17-6F-6E-F1-5D-DF-34-F8-3A

    ReplyDelete
  6. NN10-58F02DD9-5B-66-C3-09-1F-35-C4-12

    ReplyDelete
  7. EPSON L3110 KA RESETER CHAHIYA

    ReplyDelete